Fazilka Online News
News 24x7 Live

नाटय संस्था परवाज आटर्स के सहयोग से 12 नवंबर को करवाए जा रहे पंजाबी नाटक ‘कथा-ए-पानी’ के आयोजन को लेकर दोनों संगठनों के पदाधिकारियों की एक बैठक

फाजिल्का (): नेशनल इंटीग्रेटिड मेडिकल एसोसिएशन (नीमा) की ओर से नाटय संस्था परवाज आटर्स के सहयोग से 12 नवंबर को करवाए जा रहे पंजाबी नाटक ‘कथा-ए-पानी’ के आयोजन को लेकर दोनों संगठनों के पदाधिकारियों की एक बैठक नीमा के अध्यक्ष डा. कपिल ठक्कर के कार्यालय में हुई। बैठक में नाटक के सफल आयोजन को लेकर स्वागत से लेकर हर तरह के प्रबंधों के लिए कमेटियां बनाई गईं।
बैठक में डा. ठक्कर व आयोजन के प्रमुख सहयोगी डिंपी ने बताया कि स्वागत कमेटी में परवाज आटर्स के संरक्षक डा. कपिल त्रिखा, नीमा के प्रोजेक्ट चेयरमैन डा. वरिंद्र जुनेजा, संरक्षक डा. विद्या भूषण मदान, कार्यकारिणी सदस्य डा. अजय ग्रोवर व परवाज आटर्स के कोषाध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा शामिल होंगे। वहीं मेहमानों को सम्मानित करने वाली टीम में दोनों संगठनों के उक्त पदाधिकारियों के साथ साथ नरेश कामरा, नितिन कटारिया, प्रिंसिपल राजेंद्र विखोना, हरीओम मार्निंग क्लब के अध्यक्ष केशवानंद वाटस, सर्वधर्म योग साधना केंद्र के अध्यक्ष ओमप्रकाश सेतिया के अलावा नीमा के सचिव डा. गुरसेवक सिंह, कोषाध्यक्ष विंकल नागपाल, उपाध्यक्ष डा. जयंती ग्रोवर शामिल होंगे। मंच संचालन परवाज आटर्स के अध्यक्ष अमृत सचदेवा व सफलता एकेडमी के संचालक विनीत अरोड़ा संयुक्त रूप से करेंगे। नीमा अध्यक्ष डा. ठक्कर ने बताया कि इस नाटक की प्रस्तुति जालंधर के एक्ट-आन थ्येटर गु्रप की ओर से दी जा रही है जिसमें आज पानी का बुरी तरह दोहन व दुरुपयोग कर रहे लोगों को आज से 35-40 बाद पानी के बिना पैदा होने वाली भयावह स्थिति से अवगत करवाया जाएगा। नाटक का निर्देशन सुनील जोशी ने किया है जबकि एसोसिएट डायरेक्टर अनमोल कपूर हैं।

Source Sarhad kesri
Via Fazilka online

Leave A Reply

Your email address will not be published.