Fazilka Online News
News 24x7 Live

सुखबीर बादल फाजिल्का से 7 फरवरी को करेंगे पोल खोल रैलियों की शुरूआत: मंटा

7 फरवरी को फाजिल्का में सुखबीर बादल करेंगे शिअद कार्यालय का उद्घाटन: अनेजा
मंटा ने पोल खोलो रैलियों संबंधी शिअद पदाधिकारियों से की बैठक 
फाजिल्का रैली में अबोहर से भी शामिल होंगे शिअद भाजपा वर्कर
अबोहर। शिअद भाजपा द्वारा राज्य की कैप्टन सरकार की नाकामियों के खिलाफ 7 फरवरी से शुरू की जा रही पोल खोलो रैलियों संबंधी शिरोमणी अकाली दल बादल सर्कल अबोहर व खुईयां सरवर तथा भाजपा के पदाधिकारियों की एक बैठक बुधवार को भगत सिंह चौक स्थित गुरूद्वारा सिंह सभा में आयोजित हुई। जिसमें पूर्व उपमुख्यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल के ओएसडी सतिन्द्रजीत सिंह मंटा तथा शिअद के जिलाध्यक्ष अशोक अनेजा व शिअद देहात के जिलाध्यक्ष गुरपाल सिंह ग्रेवाल व जिला यूथ प्रधान सवि काठपाल विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस मौके पर उनके साथ शिअद के अबोहर सर्कल प्रधान अशोक आहूजा, विधायक अरूण नारंग, खुईयां देहात मंडल प्रधान गुरविंदर सिंह लाऊ जाखड़, शिअद जिला महासचिव हरचरण सिंह पप्पू, जिला सचिव सुरेश सतीजा आदि मौजूद थे।
बैठक के दौरान सतिन्द्रजीत मंटा ने संंबोधन करते हुए कहा कि शिअद भाजपा द्वारा 7 फरवरी से पंजाब भर में कैप्टन सरकार के खिलाफ पोल खोलो रैलियों का आयोजन किया जा रहा है जिसकी शुरूआत अकाली दल के अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल 7 फरवरी को फाजिल्का से करेंगे। उन्होंनें कहा कि इन रैलियों में पंजाब सरकार द्वारा प्रदेश के किसानों, नौजवानों, मुलाजिमों और अन्य वर्गों से किए विश्वासघातों को लोगों की कचहरी में बेनकाब किया जाएगा। इस मौके पर मौजूद शिअद भाजपा पदाधिकारियों ने स. मंटा को बताया कि कैप्टन सरकार आने के बाद सबसे अधिक झूठे पर्चे अबोहर में शिअद भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर करवाए गए हैं। उन्होंंने कहा कि यहां का पुलिस प्रशासन भी कांग्रेस सरकार की कठपुतली बन गया है। उन्होंने कहा कि शिअद भाजपा सरकार के समय में जो कांग्रेसी सरकार से अपने काम निकलवाते थे वही अब शिअद भाजपा नेताओं के दुश्मन बन गए हैं। जिस पर स. मंटा ने कहा कि इस बार अकाली सरकार आने पर झूठे पर्चे करवाने वाले कांगे्रेसी नेताओं व अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा।
इस मौके पर शिअद के जिलाध्यक्ष अशोक अनेजा ने कहा कि शिअद भाजपा द्वारा एक कार्यालय जिला फाजिल्का में खोला जाएगा, जिसमें आम लोगों की समस्याओं के साथ साथ शिअद भाजपा के वर्करों संग होने वाली धक्केशाही का निपटारा किया जाएगा। इस कार्यालय में स. मंटा समय समय पर शिरकत करेगें। उन्होंनें सभी शिअद भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का आह्वान किया। बैठक के दौरान गुरपाल सिंह ग्रेवाल ने कहा कि कांगे्रस नेताओं पर बेबुनियादी झूठे पर्चे दर्ज करवाए जा रहे हैं ताकि आगामी सरपंची चुनावों में दहशत का माहौल बनाया जा सके। उन्होंनें कहा कि शिअद भाजपा के किसी भी कार्यकर्ताओं को इससे भयभीत होने की जरूरत नहीं है।
इस मौके पर अशोक आहूजा व अरूण नारंग ने कहा कि 7 फरवरी को फाजिल्का में आयोजित की जाने वाली रैली के लिए अबोहर से भारी संख्या में शिअद भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता सुबह 10 बजे गुरूद्वारा नानकसर टोभा से रवाना होंगें। उन्होनें कहा कि इस रैली में अधिक से अधिक पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल होकर कैप्टन सरकार की जनविरोधी नीतियों की पोल खोलें। उन्होंनें इन रैलियोंं को सफल बनानें में शिअद यूथ के पदाधिकारियों को भी बढचढ कर भाग लेने के लिए आह्वान किया। अंत में अशोक आहूजा व हरचरण सिंह पप्पू ने बैठक में पहुंचे सभी सदस्यों का आभार जताया। इस बैठक में भाजपा नेताओं में सीता राम शर्मा, अशोक छाबड़ा, दलजीत तिन्ना, ठाकर दास सिवान, मेहन्द्र बठला काली, प्रेम कुमार, महेनद्र चंदौलिया, विजय छाबड़ा, मनीराम अडाणी, अरूण सुरलिया, विकास बिश्रोई तथा सवि काठपाल, हरपाल संधू, हरिन्द्र हैरी, पटेल घुल्ला, गुरलाल सिंह दानेवालिया, हरिन्द्र संधू शंटी, वरिन्द्र ग्रोवर, रोहित झांब, राकेश कक्कड़, कुलवंत सिंह, बलवंत सिंह, जसवंत सिंह, बृज लाल खैरवा, सरपंच लखविंदर सिंह लक्खा, प्रगट सिंह, सुखविंदरसिंह गिदड़ांवाली आदि मौजूद थे।

Source Sarhad Kesri
Via Fazilka Online News

Leave A Reply

Your email address will not be published.